BalleBaazi App Download (2023)- Get Free ₹50 | BalleBaazi Apk Download

BalleBaazi App Download

दोस्तों अगर आप भी फैंटसी गेम खेलना पसंद करते हैं और बल्लेबाजी फैंटसी एप को डाउनलोड करने और इससे टीम बनाकर पैसे कमाना चाहते है तो यह आर्टिकल आप ही के लिए है। आज इस आर्टिकल में हम बात करने वाले है Ballebaazi App के बारे मे कि BalleBaazi App Download कैसे करें, Ballebaazi App Login करके अकाउंट कैसे बनाएं और इससे पैसे कैसे कमाएं।

दोस्तों आजकल इंटरनेट पर बहुत से फैंटसी गेम आ गये है लेकिन उनमें से बहुत से गेम में कम्पटीशन काफी ज्यादा है, जैसे कि Dream 11, My11Circle, MyTeam11 आदि फैंटसी एप में करोड़ों लोग गेम खेलते हैं जिसकी वजह से टाप में रैंक करना मुश्किल होता है। लेकिन कुछ फैंटसी एप में कम्पटीशन कम है इसलिए अगर आप BalleBaazi Fantasy App में टीम बनाकर गेम खेलते हैं तो आपके जीतने के चांस काफी होते हैं।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram पर फॉलो करे Follow Now

Ballebaazi App क्या है?

BalleBaazi App एक फैंटसी गेमिंग ऐप है। इसमें Cricket, Football, Basketball, Kabbadi और Baseball आदि फैंटसी गेम उपलब्ध है। इसमें फैंटसी टीम बनाकर गेम खेल सकते हैं। बल्लेबाजी एप के 8 मिलीयन से अधिक यूजर्स हैं जो इस प्लेटफार्म पर फैंटसी गेम खेलते है। Ballebaazi Fantasy App सुरक्षित गेमिंग ऐप है।

Ballebaazi Apk Download करने पर आपको ₹50 का बोनस बिल्कुल फ्री में मिलेगा, जिसे आप गेम खेलने में इस्तेमाल कर सकते हैं। तो चलिए जानते है कि Ballebaazi Fantasy App Download कैसे करें और इसमें टीम कैसे बनाते हैं।

App NameBalleBaazi Fantasy
Version3.2.9
Size63 MB
Referral Code5ISVYVSK
Signup Bonus₹50 Free
Last Update05 Apr 2023
Total Winning₹400 Crores+
Offered byBalleBaazi Gaming Private Limited

BalleBaazi App Download कैसे करें?

दोस्तों अगर आप इस एप को Google Play Store पर सर्च करेंगे तो यह एप आपकों Play Store पर नहीं मिलेगा। इस एप डाउनलोड करने के लिए आपको निम्न प्रोसेस को फॉलो करना होगा। बल्लेबाजी एप डाउनलोड करने का तरीका नीचे बताया गया है।

BalleBaazi APK Download Latest Version 2023

स्टेप #1: सबसे पहले अपने ब्राउज़र को ओपन करें।

स्टेप #2: अब Ballebaazi.com वेबसाइट खोलें।

स्टेप #3: वेबसाइट ओपन होने के बाद Download Now के बटन पर क्लिक करें।

स्टेप #4: अब Ballebaazi Apk File को डाउनलोड करें।

स्टेप #5: अब APK File पर क्लिक करें और Unknown Source को Enable करें।

स्टेप #6: इसके बाद Ballebaazi Apk को इंस्टॉल करें।

Ballebaazi apk download install

अब आपको फोन में बल्लेबाजी फैंटसी एप इंस्टॉल हो जाएगा। अब इसमें गेम खेलने के आपको अकाउंट बनाना होगा, तो चलिए जानते है Ballebaazi App Login कैसे करें और अकाउंट कैसे बनाएं।

Ballebaazi App Login कैसे करें?

Ballebaazi App Install करने के बाद एप को खोले। इसके बाद Login/Signup Using Phone Number में अपना मोबाइल नम्बर डालें और Get OTP के बटन पर क्लिक करें।  अगर आपके पास कोई रेफ़रल कोड हैं तो Have Invite Code के आप्शन पर टैप करें और Enter Invite Code में Ballebaazi Referral Code डालें। इसके बाद Get OTP पर क्लिक करें।

अब आपके मोबाइल मोबाइल नंबर पर एक OTP आएगा उसे डालें और Verify करें। इतना करने के बाद आपका अकाउंट बन जाएगा और आप Ballebaazi App में सफलतापूर्वक Signup कर लेंगे। अब आपको अपनी प्रोफाइल को सेटअप करना होगा, तो चलिए जानते है Ballebaazi Fantasy App में प्रोफ़ाइल सेटअप कैसे करें।

Ballebaazi app login

यह भी पढ़े: Zupee App [Ludo] डाउनलोड करे और पाए ₹100 फ्री

Ballebaazi App में प्रोफ़ाइल सेटिंग कैसे करें?

दोस्तों बल्लेबाजी फैंटसी एप में साइन अप करने के बाद बायी तरफ उपर कोने में अपनी प्रोफाइल पर टैप करें। इसके बाद अपनी प्रोफाइल पिक्चर पर क्लिक करें। अब आपको अपनी प्रोफाइल Edit करने का पेज़ ओपन हो जाएगा। प्रोफाइल पिक्चर पर टैप करके अपनी फोटो को अपडेट करें, अब Profile Info के Edit Section में अपने प्रोफाइल के नाम, ईमेल, DOB और Gender को बदल सकते है।

Ballebaazi app profile edit

Ballebaazi App में पैसे Add कैसे करें?

दोस्तों जब आप इसमे पहली बार Signup करते हैं तो आपको ₹50 का बोनस बिल्कुल फ्री में मिल जाएगा। इसके बाद आप इसमें अपना पैसा Add कर सकते हैं। बल्लेबाजी फैंटसी एप में पैसे जमा करने के लिए Add Money के आप्शन पर टैप करें और जितना अमाउंट जोड़ना चाहते हैं उसे Enter करें। अब आपको Cash Deposit पर 10% Extra Cash भी मिलेगा, उसके लिए WELCOME10 कूपन कोड अप्लाई करें। इसके बाद Pay Now के बटन पर क्लिक करें। अब Debit/Credit Card, Paytm, UPI या Net Banking मे से कोई भी Payment Method चयन करें और धनराशि भुगतान करें।

Ballebaazi app add money

Ballebaazi App से पैसे Withdraw कैसे करें?

दोस्तों बल्लेबाजी ऐप्स से जीते हुए पैसे को Withdraw करने से पहले आपके KYC करना जरूरी है तभी आप पैसे Withdraw कर सकते हैं। Ballebaazi Fantasy App से पैसे Withdraw के लिए Wallet के आप्शन पर जाएं, इसके बाद Winning Amount में जितने पैसे होंगे उन्हीं पैसे को आप Withdraw कर सकते हैं। Deposit या Bonus अमाउंट में पैसे Withdraw नहीं कर सकते हैं। KYC पूरा करने के Withdraw का बटन दिखाई देने लगेगा उस पर क्लिक करके आप जीते हुए पैसे बैंक अकाउंट में भेज सकते हैं।

बल्लेबाजी ऐप से पैसे Withdraw के लिए आपको अपने BalleBaazi खाते में कम से कम एक बार न्यूनतम  ₹10 जमा करना होगा। निकासी के लिए न्यूनतम राशि पेटीएम के लिए ₹10 और बैंक खाते से ₹100 है । पेटीएम वॉलेट में निकासी के लिए अधिकतम राशि 5,000 रुपये है।

Ballebaazi App में KYC कैसे करें?

दोस्तों Ballebaazi Fantasy App में KYC करने के लिए अपनी प्रोफाइल पर टैप करें, इसके बाद KYC के आप्शन पर क्लिक करें। अब सबसे पहले ईमेल वेरिफिकेशन करें, इसके बाद PAN Card की पूरी डिटेल सही सही भरें और Submit For Verification बटन पर क्लिक करें। अब 24 घंटे के अंदर आपका KYC Verification हो जाएगा।

How to do kyc verification in ballebaazi app

Ballebaazi App मे टीम कैसे बनाएं?

दोस्तों बल्लेबाजी ऐप में फैंटसी टीम बनाने के लिए सबसे पहले होम पेज पर दिख रहे क्रिकेट, फुटबॉल आदि खेलों के आने वाले इवेंट को चुनें। अब Create Team के बटन पर क्लिक करें और अपनी गेमिंग स्किल का उपयोग कर खिलाड़ियों का चयन करें। इसके बाद अपनी टीम के लिए कप्तान और उपकप्तान का चयन करें। अब अपनी बनाई टीम को सेव करें और जिस भी Contest में ज्वाइन करना चाहते हैं उसपर क्लिक करें और धनराशि भुगतान कर टीम को ज्वाइन करें।

Ballebaazi fantasy team kaise banaye

बल्लेबाजी ऐप से पैसे कैसे कमाएं?

दोस्तों बल्लेबाजी फैंटसी एप से पैसे कमाने के दो तरीके हैं। पहला तरीका है Refer and Earn और दुसरा तरिका है फैंटसी टीम बनाकर मैच जीतना।

Refer and Earn: Ballebaazi Referral Program से आप अपने Referral Link को YouTube Videos, Instagram Reels, Telegram Channel या Facebook Page पर शेयर करके अन्य लोगों को बल्लेबाजी फैंटसी एप डाउनलोड करवा सकते हैं जो भी व्यक्ति आपके रेफ़रल से यह एप डाउनलोड करेगा उसके बदले आपको बल्लेबाजी फैंटसी एप की तरफ से BB Coins, Real Money और Bonuses प्राप्त होगा।

Make Fantasy Team: बल्लेबाजी ऐप में क्रिकेट, फुटबॉल, बास्केटबॉल आदि खेलों की फैंटसी टीम बनाकर गेम खेल सकते हैं अगर आपकी टीम अच्छा प्रदर्शन करती है और टाप में रैंक कर जाते हैं तो आप मोटी कमाई कर सकते है।

BalleBaazi Referral Code 2023

दोस्तों यदि आप बल्लेबाजी फैंटसी गेम के रेफ़रल कोड के बारे मे जानना चाहते हैं तो यह है Ballebaazi Referral Code [5ISVYVSK] इस रेफ़रल कोड का इस्तेमाल करके अतिरिक्त बोनस प्राप्त कर सकते हैं।

Ballebaazi refer and earn

Ballebaazi Customer Care Number

दोस्तों हम जब भी कोई गेम खेलते हैं तो उसमें कुछ ना समस्या का सामना करना पड़ जाता है। ऐसे में हमें उस गेम के Customer Support की जरूरत पड़ती है ताकि हमें जो भी समस्या हो रही है उसका समाधान हो सके। तो अगर आप भी बल्लेबाजी फैंटसी गेम खेलते हैं और इसमें आपको किसी प्रकार की समस्या होती है तो आप Ballebaazi Customer Care से बात कर सकते हैं। फिलहाल बल्लेबाजी कस्टमर केयर का फोन नंबर उपलब्ध नहीं है। लेकिन आप Ballebaazi App के Contact us पेज पर जाकर अपना नाम,  ईमेल, मोबाइल नंबर और अपनी समस्या लिखकर Submit कर सकते हैं इसके बाद Ballebaazi Support Team आपसे सम्पर्क करेगी।

Ballebaazi Customer Suport Email and Social Media:

Email- [email protected]

Social Media- Youtube, Facebook, Instagram, Twitter, Telegram

बल्लेबाजी फैंटसी गेम के बारे में पूछे जाने वाले सवाल!

क्या बल्लेबाजी ऐप सुरक्षित हैं?

ज़ी हां, बल्लेबाजी ऐप एक सुरक्षित गेमिंग ऐप है। इस फैंटसी एप को 80 लाख लोग उपयोग करते हैं।

क्या बल्लेबाजी ऐप कानूनी है?

बल्लेबाजी एप 100% सुरक्षित और कानूनी ऑनलाइन फंतासी गेमिंग ऐप है जिसके माध्यम से आप क्रिकेट, फुटबॉल, बास्केटबॉल, बेसबॉल और कबड्डी जैसे विभिन्न खेलों में अपने ज्ञान और कौशल का उपयोग करके गेम खेल सकते हैं।

बल्लेबाजी ऐप का मालिक कौन है?

बल्लेबाजी ऐप के मालिक का नाम सौरभ चोपड़ा हैं।

बल्लेबाजी ऐप के ब्रांड एंबेसडर कौन है?

बल्लेबाजी एपीके ब्रांड एम्बेसडर पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह जी हैं।

बल्लेबाजी ऐप में कौन कौन से गेम है?

बल्लेबाजी फैंटसी एप में क्रिकेट, फुटबॉल, बास्केटबॉल और बेसबॉल आदि गेम है।

बल्लेबाजी में बोनस कैश क्या है?

जब आप BalleBaazi पर उपलब्ध प्रमोशन कोड का उपयोग करते हैं, तो आपको अपने वॉलेट में एक निश्चित बोनस राशि मिलती है । इस अतिरिक्त पैसे को केवल विशिष्ट लीगों में ही भुनाया जा सकता है और वह भी बोनस राशि के एक निश्चित हिस्से का ही उपयोग किया जा सकता है।

बल्लेबाजी एप्प से पैसे निकालने में कितना समय लगता है?

बल्लेबाजी एप्प से पैसे निकालने में अधिकतम 24 घंटों का समय लगता है।

अंतिम शब्द

दोस्तों आज इस आर्टिकल में हमने Ballebaazi App के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी प्राप्त की है। उम्मीद करता हूं कि यह जानकारी आपको अच्छी लगी होगी। अगर आपके यह जानकारी अच्छी लगी हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ फेसबुक व्हाट्सएप और टेलीग्राम पर शेयर करें। इस आर्टिकल को पूरा पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। 

चेतावनी : इस गेम में वित्तीय जोखिम शामिल है और इसकी आदत लग सकती है | कृपया जिम्मेदारी और अपने जोखिम पर खेलें! *शर्तें लागू

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram पर फॉलो करे Follow Now

Leave a Comment