फ्री लाइव क्रिकेट मैच कैसे देखें | Free Live Cricket Match Kaise Dekhe 2023

फ्री लाइव क्रिकेट मैच कैसे देखें

फ्री लाइव क्रिकेट मैच कैसे देखें 2023: दोस्तों क्रिकेट एक ऐसा लोकप्रिय खेल है जिसको देखने के लिए हम काफी उत्साहित हो जाते है जब भी कोई क्रिकेट मैच शुरू होता है, और हो भी क्यों नहीं हम भारतीयों का सबसे पंसदीदा खेल जो है वो क्रिकेट ही तो है। आईपीएल (IPL) जैसी बडी लीग हमारे देश मे ही होता हैं जिसमे दुनिया भर से बहुत से खिलाड़ियों को इसमें खेलते हुए देखने को मिलता है यह लिग बहुत लोकप्रिय भी हैं। इस साल भारत में ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन भी हो रहा है जो 05 अक्टूबर से शुरू होगा, तो अगर आप भी लाइव क्रिकेट मैच देखने के बारे में जानना चाहते है तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़े।

फ्री लाइव क्रिकेट मैच कैसे देखें 2023

दोस्तों आप भी फ्री में अपने मोबाइल पर क्रिकेट मैच को लाइव देखना चाहते है, तो आप इस लेख को पढकर जान सकते है कि किसी भी क्रिकेट मैच को अपने मोबाइल पर लाइव कैसे देखें फ्री मे। इस आर्टिकल मे हम आपको कुछ एपलिकेशन के बारे मे बताने वाले है, जिनकी मदद से आप किसी भी क्रिकेट मैच का लाइव प्रसारण देख सकते है। इनमें से कुछ एप्लिकेशन Paid और कुछ फ्री भी है।

1: Jio Cinema

फ्री मे लाइव क्रिकेट मैच देखने के लिए Jio Cinema फ्री ऍप है यदि आप भी एक Jio या किसी भी कम्पनी के User है, तो आपको इसमे आईपीएल सहित सभी Live Cricket Match Free मे देखने को मिल जाएंगे। इसके अलावा इसमें TV Shows, Live Sports, Live TV और Online Movies को Enjoy कर सकते है। इसको आप अपने Google Pay Store से डाउनलोड कर सकते है या निचे दिऐ हुये Download बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं।

2: Disney Plus Hotstar

Disney Plus Hotstar स्टार इंडिया नेटवर्क का एक मोबाइल स्ट्रीमिंग एप्लीकेशन है जो अब तक का सबसे Best Live Cricket Streaming App है। इसमें आप India vs South Africa, ICC क्रिकेट World Cup 2023 , Asia Cup 2023, इंडिया पाकिस्तान क्रिकेट मैच और सभी प्रकार के लाइव क्रिकेट मैच को अब अपने मोबाइल मे बिल्कुल फ्री लाइव देख सकते है। इसके अलावा आप इसमे Movies, Web series, TV Shows भी देख सकते है। इसको आप अपने Google Play Store से डाउनलोड कर सकते है या नीचें दिऐ हुये Download बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते है।

3: SonyLiv

Online लाइव क्रिकेट मैच और TV देखने के लिए SonyLiv एप भी काफी पापुलर है। जब भी किसी क्रिकेट लीग या टुर्नामेंट के Broadcast का राइट्स Sony TV के पास होता है, तो उन सभी क्रिकेट मैच को Sony Liv पर देख सकते हैं। इसमे भी आप बहुत सारे TV Channel , Movies और नाटक अपने मोबाइल पर आनलाइन देख सकते है। इसमे भी Free और Premium सेवाएं देखने को मिलती है आप अपनी पंसद के हिसाब से इसका चयन कर सकते है। इसको भी आप Google Play Store या निचे डाउनलोड बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते है।

4: ThopTV

ThopTv एक ऐसा एप्लिकेशन है जो आपको सभी क्रिकेट मैच लाइव बिल्कुल फ्री मे देखने की सुविधा प्रदान करता है। ThopTV एक भारत मे निर्मित एप है इसमे आपको लाइव क्रिकेट मैच के अलावा Entertainment, LiveTV, All TV Serials, Live Sports और बहुत सारी मूवी आपको फ्री मे देखने को मिलती है। इस एप्लिकेशन को डाऊनलोड करके आप लाइव क्रिकेट का मजा अपने मोबाइल पर ले सकते हैं। दोस्तों इस एप के वर्जन मे समय समय बदलाव होता रहता है इसलिए आप इसके नये वर्जन का इस्तेमाल करें।

5: Oreo TV

Oreo TV भी फ्री मे LIVE CRICKET देखने का बहुत ही बेहतरीन आप्शन है। इसमे आपको IPL, वर्ल्ड कप और अन्य क्रिकेट मैच भी लाइव देखने को मिल जाएगा। यह भी एप भारत मे ही बनाया गया है यह बहुत बढा और बहुत ही लोकप्रिय आनलाइन Tv प्लेटफार्म है। जहां पर आप Movies , Live Sports, News और LiveTv Show बिल्कुल फ्री मे देख सकते है। इस एप का यूज आप किसी भी सिम मे कर सकते है केवल आपके पास इन्टरनेट होना चाहिये। इस एप मे 2000+ टीवी चैनल और हजारों मूवी भी देखने को मिल जाऐगी। इसमे आपको 4K Ultra HD Video Quality भी देखने को मिलेगी।

6: Airtel Xstream

Airtel Xstream एयरटेल का एक Digital Entertainment एप है। इसमे भी आपको फ्री मे लाइव क्रिकेट मैच देखने को मिल जाऐंगे। तो आप अगर Airtel के ग्राहक है और ₹299 से उपर का रिचार्ज कराऐ है तो आप लाइव मैच का आनंद उठा सकते है। इसके अलावा आप इसमें फ्री 400+ LiveTV Channel और 10000+ मूवी भी देख सकते है, इसमे आप फ्री मे बिग बॉस का आनंद उठा सकते है। इसको आप अपने Google Play Store या नीचें दिऐ हुये डाउनलोड बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते है।

7: Cricket TV

यह भी काफी अच्छी एप्लिकेशन है फ्री मे लाइव क्रिकेट मैच देखने के लिए इस एप का भी यूज करके आप अपने मोबाइल मे फ्री लाइव क्रिकेट मैच को देख सकते है। इसपर आईपीएल, वर्ल्ड कप 2023, इंडिया वर्सेस पाकिस्तान क्रिकेट मैच, WPL फ्री में लाइव देख सकते है। इस ऍप को फ्री में डाउनलोड करने के लिए आप निचे दिऐ हुए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते है।

Conclusion

तो अब आप जान ही गयें होने कि लाइव क्रिकेट मैच कैसे देखें फ्री मे लाइव क्रिकेट मैच कैसे देख सकते है अपने मोबाइल पर अगर आपको फिर भी लाइव मैच देखने मे कोई दिक्कत हो रही हैं तो आप हमें कामेंट करके बता सकते है या हमारे इस टेलिग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते है वहां पर सभी जरूरी अपडेट आपको मिलती रहेगी। अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें ।

अगर आपका कोई और भी सवाल हो तो उसे भी नीचे कमेंट करके हमें जरूर बताएं। इसके अलावा अगर आपका दोस्त भी फ्री मे लाइव क्रिकेट मैच देखना चाहता है तो आप इस आर्टिकल को उनके साथ भी शेयर करें ताकि ये जानकारी उसको भी मिल सके धन्यवाद।

Disclaimer: Piracy गैरकानूनी है और TechnoGold.in सभी Piracy का विरोध करती है यह सामग्री सिर्फ जानकारी हेतु के लिए है। हमारा उद्देश्य किसी भी प्रकार के Piracy तथा illegal गतिविधियों को प्रोत्साहित करना या इन्हें बढावा देना बिल्कुल नहीं है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group ज्वाइन करे Join Now
Instagram पर फॉलो करे Follow Now

Leave a Comment